हिसार. इंटरनेट पर ऑनलाइन शॉपिंग करना रामपुरा मोहल्ला निवासी आशीष आहुजा को महंगा साबित हुआ है। इंटरनेट पर एक कंपनी से उसने प्रोडक्ट की डिमांड की। उसे प्रोडक्ट मिलना तो दूर पैसे भी अभी तक वापस नहीं आए है। अब आशीष ने उस कंपनी के खिलाफ ऑनलाइन कंज्यूमर कोर्ट में शिकायत दायर की है।
रामपुरा मोहल्ला के आशीष ने 21 जून को एक मोबाइल फोन मंगवाया था। करीब 16 हजार रुपये का वह मोबाइल कंपनी के पास नहीं होने के कारण उसने नया मॉडल सिलेक्ट करने के लिए मेल की। आशीष ने दोबारा नया मॉडल सिलेक्ट करके कंपनी को वापस जवाब भेज दिया। मगर उसके बावजूद कंपनी की तरफ से सामान आशीष को भेजा ही नहीं गया।
जब आशीष ने चार दिन बाद सामान नहीं भेजने का कारण पूछा तो कंपनी के अधिकारियों ने उस प्रोडक्ट के भी खत्म होने की बात कही। आशीष ने बाद में कंपनी से उसका पैसा वापस करने की मांग की। कंपनी के अधिकारियों ने उसे पैसे देने की बात कही। उसके बाद दोनों के बीच कई ई मेल की। आशीष का कहना है कि वह प्रोडक्ट लेकर फंस गए। कंपनी के अधिकारी उनको पैसे वापस नहीं भेज रहे। उसने अभी ऑनलाइन कंज्यूमर कोर्ट में केस डाला है।
रामपुरा मोहल्ला के आशीष ने 21 जून को एक मोबाइल फोन मंगवाया था। करीब 16 हजार रुपये का वह मोबाइल कंपनी के पास नहीं होने के कारण उसने नया मॉडल सिलेक्ट करने के लिए मेल की। आशीष ने दोबारा नया मॉडल सिलेक्ट करके कंपनी को वापस जवाब भेज दिया। मगर उसके बावजूद कंपनी की तरफ से सामान आशीष को भेजा ही नहीं गया।
जब आशीष ने चार दिन बाद सामान नहीं भेजने का कारण पूछा तो कंपनी के अधिकारियों ने उस प्रोडक्ट के भी खत्म होने की बात कही। आशीष ने बाद में कंपनी से उसका पैसा वापस करने की मांग की। कंपनी के अधिकारियों ने उसे पैसे देने की बात कही। उसके बाद दोनों के बीच कई ई मेल की। आशीष का कहना है कि वह प्रोडक्ट लेकर फंस गए। कंपनी के अधिकारी उनको पैसे वापस नहीं भेज रहे। उसने अभी ऑनलाइन कंज्यूमर कोर्ट में केस डाला है।